दिल्ली

delhi

Dream Girl 2 Promotion: स्टेज पर चढ़कर आयुष्मान ने दी 'पानी दा रंग' पर ऐसी परफॉर्मेंस, झूम उठे फैंस

By

Published : Aug 10, 2023, 4:00 PM IST

Updated : Aug 10, 2023, 4:15 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी के चलते हाल ही में उन्होंने दिल्ली के एक पीवीआर में स्टेज पर चढकर अपने फैंस के लिए फेमस सॉन्ग 'पानी दा रंग' गाया. जिस पर उनके फैंस ने खूब झूमे.

Ayushmann khurunna
आयुष्मान ने 'पानी दा रंग' पर दी सिंगिंग परफॉर्मेंस

मुंबई:इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के एकथिएटर में अपनी सिंगिंग परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया. जहां उन्होंने अपनी फिल्म 'विकी डोनर' का फेमस गाना 'पानी दा रंग' गाया. आयुष्मान की इस लाइव परफार्मेंस पर उनके फैंस झूम उठे. यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

पानी दा रंग पर झूमे फैंस
हाल ही में 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान दिल्ली के वसंत विहार में एक पीवीआर के ऊपर चढ़ गए. जैसे ही भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हुई, आयुष्मान ने उनके लिए स्टेज पर 'पानी दा' गाना गाकर अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. आयुष्मान खुराना ने दिल्ली में एक थिएटर के ऊपर चढ़कर फैंस के लिए 'पानी दा' गाकर अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का प्रमोशन किया. 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा की जगह ली है. 'ड्रीम गर्ल 2' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित सफल फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है. 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 2' में हीरो के रुप में सामने आए हैं.

इस दिन होगी ड्रीम गर्ल रिलीज
फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी और उससे पहले आयुष्मान प्रमोशन में व्यस्त हैं. जिसमें एक्टर एक क्रॉस-जेंडर की भूमिका निभा रहे हैं. 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 2' में नायक के रूप में वापस आ गए हैं. इसमें अनन्या पांडे ने नुसरत भरुचा की जगह ली है. खैर, फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी और उससे पहले आयुष्मान प्रमोशन में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 10, 2023, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details