दिल्ली

delhi

Ashutosh Rana Shiv Tandav: महाशिवरात्रि पर आशुतोष राणा ने गाया 'शिव तांडव', शिवधुन से गुंजायमान हुआ सोशल मीडिया

By

Published : Feb 18, 2023, 7:49 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशुतोष राणा ने महाशिवरात्रि की अवसर पर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिव तांडव स्त्रोत गाते नजर आ रहे हैं. यहां देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्टर्स की बात की जाए तो आशुतोष राणा के बिना वह लिस्ट अधूरी रहेगी. शानदार एक्टिंग और दमदार आवाज की दम पर फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष राणा ने एक अलग ही पहचान बनाई है. इस बीच आज महादेव को समर्पित महाशिवरात्रि कके अवसर पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दमदार आवाज में शिव तांडव स्त्रोत गाते नजर आ रहे हैं.

महाशिवरात्रि पर आशुतोष राणा ने गाया शिव तांडव
बता दें कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर आशुतोष राणा ने कैप्शन में लिखा 'महाशिवरात्रि पर महादेव शिव-आदिशक्ति मां पार्वती से सदा के लिए जुड़ गए. वैरागी आज अनुरागी हो गए, प्रलयकारी आज लयकारी हो गए, अलगाव-लगाव में परिवर्तित गया, उनका द्वैत भाव आज अद्वैत में रूपांतरित हो गया. महाशिवरात्रि के इस पुनीत पर्व पर मैं हम सभी के कल्याण की कामना के साथ सम्पूर्ण हिंदी शिव तांडव स्तोत्र का मेरे यूट्यूब चैनल पंचतत्र वन पर लाइव प्रसारित कर रहा हूं, यदि आप सभी मित्र पूरे पाठ का आनंद लेना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें. इसके साथ ही आशुतोष राणा ने एक लिंक भी शेयर किया.

फैंस को भाया पठान के कर्नल लूथरा का किरदार
आगे बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' में आशुतोष राणा कर्नल लूथरा की रोल में नजर आए थे. कर्नल लूथरा की रोल में आशुतोष राणा की काफी तारीफ हुई और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया. पठान को आशुतोष राणा अपनी पत्नी और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ फिल्म 'पठान' देखने पहुंचे थे. रेणुका शहाणे ने फिल्म देखने के लिए जाते समय की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें:Maha Shivratri 2023: स्टार्स ने महाशिवरात्रि पर की पूजा, तस्वीर-वीडियो शेयर कर दी बधाइयां

ABOUT THE AUTHOR

...view details