दिल्ली

delhi

Pamela Chopra's demise : अनुपम खेर ने दी यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि, बोले- बिछड़े सभी बारी बारी

By

Published : Apr 20, 2023, 1:12 PM IST

Pamela Chopra's demise : दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी के निधन पर फिल्म जगत के सितारों की आंखें नम हो गई हैं. एक्टर अनुपम खेर समेत कई स्टार्स ने पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी है.

Pamela Chopra
दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी

मुंबई :दिवंगत मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा के निधन से पूरी फिल्म इडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, यशराज परिवार में यश चोपड़ा के जाने के बाद 11 साल बाद एक फिर गम का माहौला है. 21 अक्टूबर 2012 में डेंगू होने के चलते यश चोपड़ा ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं, पति के बिना 11 साल रहीं पामेला ने भी 20 अप्रैल 2023 को दुनिया को अलविदा कह दिया. अब इस दुखद से सितारों के चेहरे फीके पड़ गए हैं और पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी है और सोशल मीडिया पर यश चोपड़ा और पामेला चोपड़ा की एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है.

अनुपम खेर ने दी पामेला चोपड़ा को श्रद्धाजंलि

अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पामेला को चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी बारी, अलविदा पैम चोपड़ा!! आप और यश जी मुंबई में मेरे गुजरे हुए सालों का एक अटूट और अहम हिस्सा थे! आपकी मुस्कुराहट को मैं हमेशा जिंदगी का दिया हुआ एक खूबसूरत तौहफा समझता था, मैं खुशकिस्मत था मुझे आपके साथ ढेर सारा वक्त गुजारने का मौका मिला! ओम शांति!

अनुपम के पोस्ट पर उनके फैंस भी पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पामेला चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा को एक कार में देखा जा रहा है और वहीं, डायरेक्टर राकेश रोशन, ऋतिक रोशन और सिंगर सोनू निगम की यश चोपड़ा के घर के उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि देने अपनी कार से पहुंचे हैं.

ये भी पढे़ं : YRF ने की पामेला चोपड़ा के निधन की पुष्टि, आज सुबह 11 बजे हुआ यश चोपड़ा की पत्नी का अंतिम संस्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details