दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 11, 2023, 7:27 AM IST

ETV Bharat / entertainment

रणबीर की 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार मार रही दहाड़, 450 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

रणबीर कपूर की एनिमल साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा कायम रखा है. आइए जानते हैं फिल्म का 11 वें दिन का कलेक्शन...

Animal
एनिमल

मुंबई:संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 2023 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म ने अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार एक्शन से सबका ध्यान खींचा है. रणबीर कपूर ने इसमें रणविजय 'विजय' सिंह का कैरेक्टर प्ले किया है. जो अपने पिता की हत्या की साजिश का पता लगाता है और बदला लेने के लिए निकल जाता है.

शानदार शुरुआत के बाद, 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा जारी रखा है. रिलीज के 10वें दिन तक, फिल्म ने भारत में ₹430.29 करोड़ का बिजनेस किया. 11वें दिन, 'एनिमल' ने अपनी पहले से ही प्रभावशाली कमाई में इजाफा करते हुए अपनी गति बरकरार रखी. 11वें दिन का अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹29.32 करोड़ है, जो दर्शकों के बीच फिल्म की निरंतर लोकप्रियता को दर्शाता है. अकेले भारत में फिल्म ने अपने वीकेंड पर ₹337.58 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म का कुल कलेक्शन अब भारत में ₹459.61 करोड़ हो गया है. 'एनिमल' ने निस्संदेह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर एक छाप छोड़ी है, न केवल बॉक्स ऑफिस पावरहाउस के रूप में बल्कि एक सिनेमाई अनुभव के रूप में जो दुनिया भर के दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 201 मिनट की है. जो इसे अब तक की सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक बनाती है. एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की सैम बहादुर से क्लैश किया. जो कि भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details