दिल्ली

delhi

'अभी कुछ खत्म नहीं हुआ है'.. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार पर बोले अमिताभ बच्चन, खिलाड़ियों पर किया गर्व

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 20, 2023, 11:26 AM IST

Updated : Nov 20, 2023, 11:49 AM IST

Amitabh Bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी दिल टीम इंडिया के वर्ल्ड कप हारने से टूट गया है. फिर भी उन्होंने टीम इंडिया का हौंसला बांधते हुए कहा है कि अभी खेल खत्म खत्म नहीं हुआ है.

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपने उन पोस्ट से खूब वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब मैं मैंच नहीं देखता तब इंडिया जीतती है'. बिग बी ने यह पोस्ट सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद किया था. वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले से पहले अमिताभ बच्चने ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट कर पूछा था कि वह वर्ल्ड कप का फाइनल देखने जाए या नहीं?. इस पर यूजर्स ने कहा था कि नहीं. वहीं, अब इंडिया के हारने से बिग बी का भी दिल टूट गया है. फिर भी उन्होंने टीम इंडिया का हौंसला बांधते हुए कहा है कि अभी खेल खत्म खत्म नहीं हुआ है.

अमिताभ बच्चन ने 20 नवंबर को अभी थोड़ी देर पहले अपने दिल को संभालते हुए एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें बिग बी ने लिखा है, नो...नो...नो टीम इ़ंडिया अभी कुछ खत्म नहीं हुआ है, आप हमारा गर्व है, आप हमारा दिल हैं'.

बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से सबसे अव्वल हैं. बिग बी आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करते हैं. ऐसे में टीम इंडिया के इतने बड़े लॉस पर भी उन्हें अपने इंजर्ड हाथ से टीम इंडिया के लिए पोस्ट किया है.

वहीं, इस पोस्ट के साथ बिग बी ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की हैं, जिसमें उनके दाहिने हाथ पर ब्लैक रंग का बैंडेज बैंड बंधा हुआ है. बिग बी की इस तस्वीर पर उनके फैंस उनका हाल चाल भी ले रहे हैं. एक्टर रोनित रॉय और दिव्या दत्ता ने इस पोस्ट में उनके हाथ पर गौर कर उनका हाल पूछा है और कहा है कि आशा करते हैं कि आप ठीक हो'.

बता दें, अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898एडी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और सुपरस्टार कमल हासन अहम रोल में होंगे. यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : विश्व कप में हार पर क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी का आया पहला रिएक्शन, बोलीं- ये टीम....
Last Updated : Nov 20, 2023, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details