दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'अमय पटनायक इज बैक', 'रेड 2' की रिलीज डेट का एलान, इनकम टैक्स ऑफिसर बन फिर छापा मारेंगे अजय देवगन

अजय देवगन की हिट फिल्म 'रेड' के सीक्वल 'रेड 2' के एलान के साथ इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर के साथ अजय देवगन का हाफ से भी कम फर्स्ट लुक सामने आया है.

Amay Patnaik is Back
अमय पटनायक इज बैक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 6, 2024, 12:00 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 12:12 PM IST

हैदराबाद :साल 2018 में फिल्म 'रेड' से धमाका करने वाले एक्टर अजय देवगन की फिल्म के सीक्वल 'रेड 2' का आज 6 जनवरी 2024 को एलान हो गया है. साथ ही 'रेड 2' की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. फिल्म रेड 2 के प्रोड्क्शन हाउस पनोरमा स्टूडियो ने फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर पर फिल्म 'रेड 2' की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. अजय देवगन के फैंस के रेड के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था और अजय देवगन ने भी अपन फैंस को नये साल 2024 का पहला तोहफा पेश कर दिया गया है.

'रेड 2' के बारे में

टी-सीरीज के गुलशन कुमार की पेशकश और पनोरमा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म रेड 2 को भी फिल्म निर्देशक राज कुमार गुप्ता ही डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर इनकम टैक्स ऑफिसर अमय पटनायक के किरदार में छापा मारते नजर आएंगे.

मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा है, आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक एक बार लौट रहे हैं पेचीदा केस के साथ, सस्पेंस और इंटेंस ड्रामा फिल्म रेड के लिए तैयार रहिए फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी.

बता दें, फिल्म रेड 2 की आज 6 जनवरी से शूटिंग शूरू होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग आज मुंबई में शुरू होगी. इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में फिल्म के अहम सीन शूट होंगे. फिल्म रेड को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बता दें, रेड 2 से पहले अजय देवगन फिल्म सिंघम अगेन में अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे. फिल्म मौजूदा साल में स्वंतत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : अजय देवगन की एक्ट्रेस ने शादी के 2 महीने बाद अनाउंस की प्रेग्नेंसी, दिखाई बेबी बंप की झलक
Last Updated : Jan 6, 2024, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details