दिल्ली

delhi

By

Published : May 25, 2022, 1:32 PM IST

Updated : May 25, 2022, 1:40 PM IST

ETV Bharat / entertainment

आलिया भट्ट ने 'पिता' करण जौहर को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर कीं 3 UNSEEN तस्वीरें, देखें

आलिया भट्ट ने 'पिता' करण जौहर को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई भेजी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने तीन खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं. देखें

Alia bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद :मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर आज (25 मई) को अपन 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड से करण जौहर को भर-भरकर बधाईयां पहुंच रही है. बीती रात करण जौहर ने अपने खास दोस्तों को बर्थडे की पार्टी भी दी थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने 'पिता' और दोस्त करण जौहर को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी हैं. साथ ही आलिया ने कुछ खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं.

आलिया भट्ट और करण जौहर

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करण जौहर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मेहंदी सेरेमनी की हैं. इनमें से करण जौहर के साथ कुछ यादगार तस्वीरें निकाल आलिया भट्ट ने करण जौहर को जन्मदिन की ढेरों बधाई भेजी हैं.

करण जौहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, 'बहुत नेकदिल इंसान..जिनसे मैं अभी तक मिली हूं...वो आदमी जो मेरा पिता है...मेरा बेस्ट फ्रेंड है..और मेरा मेंटर है..जो इन तस्वीरों में एक-एक कर दिख रहा है'.

आलिया भट्ट और करण जौहर

आलिया ने आगे लिखा है, '50वां जन्मदिन मुबारक, मैं आपके जीवन में शांति और आनंद के लिए प्रार्थना और कामना करती हूं, आप इन सभी के हकदार हैं...और आप लोगों के जीवन में जो प्रकाश और अच्छाई लाते हैं, उसके लिए भी बहुत कुछ..'

आलिया भट्ट और करण जौहर

आलिया ने जो तीन अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, उनमें पहले तस्वीर में करण जौहर आलिया के गालों को चूमते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर रणबीर-आलिया के वेडिंग रिसेप्शन की हैं, जिसमें आलिया और करण ग्लैम लुक में दिख रहे हैं.

वहीं. तीसरी तस्वीर करण जौहर निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी' के सेट की है, जिसमें करण और आलिया साथ में हैं. इस फिल्म में आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे. फिल्म के कई शेड्यूल पूरे भी हो चुके हैं.

ये भी पढे़ं : करण जौहर के 50वें बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया जश्न, लगा बधाईयों का तांता, देखें तस्वीरें

Last Updated : May 25, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details