दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Darlings Trailer out: आलिया की 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस-कॉमेडी से भरी दिखी फिल्म

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म की कहानी (एक मां-बेटी की जोड़ी को) कॉमेडी, सस्पेंस और ड्रामा के साथ कहानी को बढ़ाती है. मुंबई में सभी बाधाओं से लड़ते हुए मां-बेटी कठीन परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती हैं.

By

Published : Jul 25, 2022, 1:40 PM IST

etv bharat
Darlings Trailer out

मुंबई: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू स्टारर अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर डार्लिंग्स का दिलचस्प ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म की एक झ्लक में सस्पेंस, ड्रामा और जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिला. आलिया की पहली प्रोड्यूस फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

बता दें कि आलिया भट्ट ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा - बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!!! इसे लेकर उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं. इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं. बता दें कि मुंबई पर बेस्ड कॉमेडी और सस्पेंस फिल्म एक मां-बेटी की जोड़ी जीवन की खोज करती है, जो शहर में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही हैं. सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए वह कठिन परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती हैं.

फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग के साथ ही फेस एक्सप्रेशन कमाल का लग रहा है. वहीं, आलिया और शेफाली की केमिस्ट्री गजब की जंच रही है. आगे बता दें कि उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपने बैनर इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के माध्यम से फिल्म का निर्माण किया है. आलिया ने पहले कहा था कि वह इस बारे में 'बहुत गर्व और खुश' हैं कि फिल्म कैसे शेप ले रही है. वहीं डार्लिंग्स की ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद यह भट्ट की साल की दूसरी रिलीज़ होगी. डार्लिंग्स में विशाल भारद्वाज का संगीत और लेखक गुलजार के बोल हैं.

यह भी पढ़ें- दीपिका का 'पठान' लुक रिलीज, हाथ में गन और चेहरे पर स्वैग संग सामने आया दमदार लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details