दिल्ली

delhi

Alia Bhatt in Zee Cine Awards 2023: पैपराजी के सवाल पर बोलीं आलिया भट्ट, 'मेरी फर्स्ट प्रायोरिटी बेटी राहा है'

By

Published : Feb 2, 2023, 10:22 AM IST

'जी सिने अवॉर्ड्स 2023' में बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट और एक्टर वरुण धवन एक साथ नजर आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पैपराजी ने आलिया से उनके करियर के बारे में सवाल किया, जिस पर आलिया ने कहा कि उनकी पहली प्रायोरिटी उनकी बेटी है.

Alia Bhatt and Varun Dhawan at Zee Cine Awards 2023
जी सिने अवॉर्ड्स 2023 में आलिया भट्ट और वरुण धवन

मुंबई:'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्म देने वाला बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और वरुण धवन को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर वरुण धवन 'जी सिने अवॉर्ड्स 2023' के प्री इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान पैपराजी ने आलिया से उनके फिल्मी करियर के बारे में कुछ सवाल किए, जिसके जवाब में आलिया ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता उनकी बेटी राहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया से पूछा कि क्या मां बनने के बाद उनके फिल्मी करियर की रफ्तार धीमी हो जाएगी? इस पर आलिया ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरे जीवन में अभी मेरी पहली प्राथमिकता मेरी बेटी है, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन अगला प्यार, शायद अगला नहीं, मेरा पहला प्यार आप कह सकते हैं कि फिल्में, सिनेमा और काम भी है. मैं कोशिश करूंगी. शायद यह क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी वाली होगी, जो बुरी बात नहीं है.'

को-आर्ड सेट में काफी क्यूट नजर आईं आलिया
'जी सिने अवॉर्ड्स 2023' के खास मौके पर आलिया ने मिनी ड्रेस को चुना था. रिफ्रेशिंग फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में आलिया काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस ड्रेस के साथ आलिया ने गोल्डन ब्रेसलेट्स, स्टेटमेंट रिंग और ट्रांसपेरेंट हाई हील्स कैरी की हुई थी. उन्होंने पिंक लिप शेड और लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ था. वहीं, वरुण धवन के लुक की बात करें तो ऑरेंज कलर के टी-शर्ट के साथ ब्राउन जैकेट और बूट में वरुण काफी स्मार्ट लग रहे थें.

हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं 'गंगूबाई'
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया, करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'जी ले जरा' और हॉलीवुड मूवी 'हर्ट ऑफ स्टोन' में नजर आएंगी. बता दें कि 'हर्ट ऑफ स्टोन' आलिया की पहली हॉलीवुड मूवी है. वरुण धवन की बात करें तो वो 'भेड़िया' के बाद अब जान्हवी कपूर के साथ 'बवाल' में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:Alia Bhatt on Pathaan: 'पठान' की कायल हुईं आलिया भट्ट, बोलीं- What A Blast

ABOUT THE AUTHOR

...view details