दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे अक्षय कुमार, लाडली संग साइकिलिंग करते कैमरे में हुए कैद

Akshay Kumar With Daughter : एक्टर अक्षय कुमार फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. खिलाड़ी एक्टर बेटी के साथ समंदर किनारे साइक्लिंग करते नजर आ रहे हैं. यहां देखिए वीडियो.

By ANI

Published : Jan 1, 2024, 7:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:देश भर में नए साल की धूम है और लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे देश के साथ ही विदेश की खूबसूरत जमीं पर अलग-अलग अंदाज में सेलिब्रेट करने में व्यस्त हैं. न्यू ईयर सेलिब्रेशन धूम के बीच अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. सोमवार को अक्षय की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

बेटी संग मस्ती करते नजर आए अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार और बेटी दोनों के साथ की एक वीडियो को शेयर कर उसके साथ एक सॉन्ग भी डाला. वीडियो में खिलाड़ी एक्टर स्काई ब्लू कलर की शर्ट के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं और उके पीछे बेटी नितारा पापा को पकड़कर बैठी हुई है. हाल ही में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की मोस्टअवेटेड अनाउंसमेंट के बाद निर्माताओं ने अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक नया लुक शेयर किया है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक झलक शेयर की है.

शेयर्ड तस्वीर में अक्षय और टाइगर को जेट स्काई पर नजर आ रहे हैं. अक्षय को गहरे हरे रंग की टी और कैमोफ्लाज प्रिंट जॉगर्स पहने देखा जा सकता है, जबकि टाइगर एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा छोटी-छोटी खुशियों से आपका नया साल बड़ा बने. बड़े मिया और छोटे मिया की ओर से हैप्पी न्यू ईयर. मिलने के लिए ईद 2024 को ब्लॉक करना न भूलें हम सिनेमाघरों में आएंगे और धूम मचाएंगे. अक्षय और ट्विंकल की शादी को 23 साल हो गए हैं और उनका 21 साल का बेटा आरव और 11 साल की बेटी नितारा है.

यह भी पढ़ें:WATCH: नए साल पर अक्षय कुमार ने दिखाई 'बड़े मियां छोटे मियां' की शानदार जोड़ी, Jr NTR ने भी 'Devara' का नया पोस्टर किया जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details