दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अजय देवगन ने शेयर की Sun Kissed तस्वीर, बेटी न्यासा को इस बात के लिए कहा थैंक्यू

Ajay SPF Look: हाल ही में, सिंघम स्टार अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी धूप में भीगी हुई एक तस्वीर शेयर की और इसके लिए अपनी बेटी निसा देवगन को धन्यवाद दिया.

Ajay Devgn
अजय देवगन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 27, 2023, 10:03 PM IST

मुंबई:अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. इसके साथ ही वे एक अच्छे फैमिली मैन भी हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सन-किस्ड तस्वीर शेयर की और इसके लिए अपनी बेटी निसा देवगन को धन्यवाद दिया. हाल ही में, सिंघम अगेन एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी धूप में भीगी हुई एक तस्वीर शेयर की और इसके लिए अपनी बेटी निसा देवगन को धन्यवाद दिया.

आज, 27 दिसंबर को, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धूप में भीगते हुए अपनी एक तस्वीर ली. धूप के चश्मे के साथ जैकेट पहने अजय बहुत अक्ट्रेक्टिव लग रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने अपनी बेटी निसा देवगन को उनके 'एसपीएफ रेडी' लुक के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कैप्शन लिखा,'एसपीएफ-तैयार इसके लिए न्यासा को थैंक्यू'.

इस साल की शुरुआत में, देवगन ने एक्शन थ्रिलर भोला में निर्देशन और अभिनय किया था. फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव भी हैं. फिल्म को फैंस का मिला-जुला रिएक्शन मिला. वह फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स का एक हिस्सा है. और इसमें टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के साथ करीना कपूर खान भी हैं. वह अगले साल जनवरी के दूसरे हफ्ते में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

इसके अलावा अजय अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में दिखाई देंगे. हाल ही में एक्टर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में रोहित शेट्टी के साथ पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details