दिल्ली

delhi

Thalapathy Vijay: फिल्म 'लियो' के गाने 'ना रेड्डी' पर विवादों को देखते हुए मेकर्स ने विजुअल में जोड़ी 'वॉर्निंग टैगलाइन'

By

Published : Jun 28, 2023, 9:21 PM IST

साउथ एक्टर विजय थलापति की आने वाली फिल्म लियो का गाना 'ना रेड्डी' रिलीज होने के साथ ही विवीदों में फंस गया है. इस गाने के विजुअल में ड्रग्स एक्सप्लोर करने का आरोप लगाया गया, जिसके बाद मेकर्स को लीगल नोटिस भी दिया गया. वहीं अब गाने के मेकर्स ने विवादों को देखते हुए विजुअल्स में एक वॉर्निंग टैगलाइन जोड़ी है.

Vijay Thalapathy
लियो के गाने 'ना रेड्डी' पर विवादों को देखते हुए मेकर्स ने विजुअल में जोड़ी 'वॉर्निंग टैगलाइन'

चेन्नई:साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की अपकमिंग फिल्म लियो का हालिया रिलीज गाना ना रेड्डी काफी चर्चाओं में है. लेकिन यह सॉन्ग डांस या लिरिक्स की वजह से नहीं बल्कि गाने में हीरो द्वारा धूम्रपान यूज करने को लेकर है. जिसकी वजह से इसके मेकर्स और एक्टर विजय को काफी विरोधों का सामना करना पड़ा वहीं इतना ही नहीं फिल्म के मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भी जारी कर दिया गया.

वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स ने विवादों को ध्यान में रखते हुए अपनी गलती सुधारने की कोशिश की. और अब 'ना रेड्डी' सॉन्ग के वीडियो में उन्होंने वॉर्निंगटैगलाइन 'धूम्रपान कैंसर का कारण बनता है और जीवन को मार देता है' को शामिल किया है. जबकि विजय के धूम्रपान के विजुअप अभी भी वीडियो से नहीं हटाए हैं.

विजय के बर्थडे पर टीम ने फिल्म 'लियो' का पहला गाना 'ना रेड्डी' रिलीज किया. गाने को 2000 डांसर्स के साथ शूट किया गया है. 'ना रेडी' सॉन्ग में धूम्रपान, शराब पीने और नशीली दवाओं को एक्सप्लोर किये जाने का लोग विरोध कर रहे हैं. इसमें विजय के धूम्रपान करते हुए विजुअल भी शामिल हैं. इसके चलते 'ना रेड्डी' गाने को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. विजय के खिलाफ कार्रवाई के लिए चेन्नई मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

ऐसे में फिल्म की टीम ने विजय के धूम्रपान करने के विजुअल में एक वॉर्निंग टैगलाइन 'धूम्रपान से कैंसर होता है, जीवन खत्म हो जाता है' जोड़ी है. गाने में इस बदलाव को करने पर लोग अब इसे पॉजीटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. अब फैंस यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म रिलीज होने पर गाने के लिरिक्स बदले जाएंगे या वही रहेंगे. 'लियो' को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें:

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details