दिल्ली

delhi

तस्लीमा नसरीन के 'अभिषेक प्रभावशाली नहीं' कमेंट पर जूनियर बच्चन का जवाब, बोले- बिल्कुल सही मैम...

By

Published : Dec 23, 2022, 3:56 PM IST

अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने तस्लीमा नसरीन की एक कमेंट पर जवाब दिया है. इस दौरान उन्होंने बेहद शालीन तरीके से जवाब देकर दिल भी जीत लिया है.

4
e

मुंबई:बांग्लादेशी-स्वीडिश लेखिका तसलीमा नसरीन किसी मुद्दे पर खुलकर बोलती या अपनी राय रखती हैं. महिलाओं से संबंधित कोई बात हो या राजनीतिक जगत से वह अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की एक पोस्ट पर भी कमेंट कर उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन पर कटाक्ष किया. अब जूनियर बच्चन ने इस कड़ी में लेखिका को जवाब देते हुए कमेंट किया है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बांग्लादेशी-स्वीडिश लेखिका तसलीमा नसरीन के कटाक्ष का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया. ट्विटर पर कमेंट सेक्शन में नसरीन को जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, 'बिल्कुल सही मैम. प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आ सकता. वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे! मुझे बेहद गर्व है. अभिनेता सुनील शेट्टी ने अभिषेक की ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक लाल दिल वाला इमोजी भी साझा किया.

अभिषेक बच्चन का ट्वीट
नसरीन ने ट्वीट किया था, 'अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभाएं विरासत में मिली हैं और उनका बेटा सबसे अच्छा है. अभिषेक अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमित जी जितना प्रतिभाशाली हैं. नसरीन का यह ट्वीट अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस 2022 में वेब ओरिजिनल फिल्म-मेल श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने के लिए अपने बेटे की प्रशंसा करने के ठीक बाद आया.
बिग बी ने ट्वीट किया था, मेरा गर्व मेरी खुशी... आपने अपनी बात साबित कर दी. आपका उपहास उड़ाया गया.. मजाक उड़ाया गया.. लेकिन आपने चुपचाप, बिना किसी टॉम-टॉमिंग के अपना साहस दिखाया... आप सर्वश्रेष्ठ हैं और हमेशा रहेंगे.

यह भी पढ़ें:Year Ender 2022: इस साल रिलीज हुईं ये फिल्में, कार्तिक आर्यन-आयुष्मान खुराना समेत इन एक्टर्स ने तोड़ा टाइपकास्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details