दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 15, 2021, 7:47 PM IST

ETV Bharat / crime

सराय रोहिल्ला पुलिस दो स्नैचर्स को दबोचा

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने शातिर चेन स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जो सड़क से अकेले जा रहे राहगीर या रेलवे स्टेशन पर जा रहे लोगों के साथ स्नैचिंग की वारदात को चाकू की नोक पर अंजाम देते थे.

Sarai rohilla police of West Delhi arrested two snatchers
सराय रोहिल्ला थाना

नई दिल्ली:राजधानीदिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जो सड़क से अकेले जा रहे राहगीर या रेलवे स्टेशन पर जा रहे लोगों के साथ स्नैचिंग की वारदात को चाकू की नोक पर अंजाम देते थे. पुलिस टीम ने दोनों स्नैचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आये है. गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

रेलवे स्टेशन के आसपास करते थे वारदात.

20 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज

उत्तरी जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोन्स ने बताया कि सराय रोहिल्ला थाना पुलिस को 11 फरवरी को पीड़ित विवेक भारद्वाज ने सूचना दी कि वह शाम 5:30 बजे रेलवे स्टेशन जा रहा था. उसी दौरान सड़क पर पीछे से 3 लड़के आए, जिन्होंने उसको पकड़ लिया और चाकू की नोक पर उसका मोबाइल फोन लूट कर ले गए. वह राजस्थान का रहने वाला है और अपने गांव जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर जा रहा था.

चाकू की नोक पर देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस टीम ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और लगातार इलाके में मिल रही स्नैचिंग की वारदात को देखते हुए सराय रोहिल्ला एसीपी राकेश त्यागी की देखरेख में टीम का गठन किया गया.

पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच सीसीटीवी खंगाले और आरोपियों के संभावित भागने के रास्तों पर काफी देर तक तलाश की, लेकिन आरोपी नहीं मिले. पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली. जिसके बाद दो स्नेचर पुलिस ने गिरफ्तार किए, दोनों स्नैचर के नाम गंजा और जादू है.

ये भी पढ़ें:-सराय रोहिल्ला: पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का सामान भी बरामद

दोनों के ऊपर दिल्ली के अलग-अलग थाना इलाकों में 26 आपराधिक मामले दर्ज हैं और दोनों आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर बाहर आए हैं. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने इलाके में स्नैचिंग की वारदात को भी कबूल किया है. जिसके बाद पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details