दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

Noida: महिला के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के थाना फेस-थर्ड पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने एक महिला का अश्लील फोटो और वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर अपलोड किया था.

By

Published : Jul 23, 2021, 9:56 PM IST

आरोपी
आरोपी

नई दिल्ली/नोएडाःथाना फेस-थर्ड पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने एक महिला का अश्लील फोटो और वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर अपलोड किया था. आरोपी महिला से अप्रत्यक्ष रूप से पैसे की डिमांड कर रहा था. इसके साथ ही रिश्तेदार के मीडिया में होने की धमकी देकर पति के कंपनी को बदनाम करने की भी धमकी देता था. पीड़ित महिला द्वारा की गई शिकायत के बाद, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


नोएडा के थाना फेस थर्ड में 0गुरुवार को एक महिला द्वारा तहरीर दी गई थी. इसमें महिला ने विनय बिहारी नामक युवक पर, फोन पर गाली-गलौज कर, फेसबुक पर फोटो वायरल करने की बात कही थी. पुलिस ने पीड़ित महिला के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर, मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: जेवर एयरपोर्ट के टेंडर को लेकर फर्जी लेटर वायरल

थाना पुलिस ने पूछताछ करते हुए शुक्रवार को आरोपी विनय बिहारी को दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-65 के सी ब्लॉक पार्क से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मूलरूप से बिहार के छपरा का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें-नोएडा: भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी का नकली पेंट जब्त, आरोपी गिरफ्तार



नोएडा सेंट्रल जोन के एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मिस्ट्री हेल्पिंग फाउंडेशन का चेयरमैन बताता था. वह पीड़ित महिला को अक्सर धमकी देता था. वह यह भी कहता था कि दो भांजे न्यूज़ चैनल में हैं और तुम्हारे पति की कंपनी को भी बदनाम कर दूंगा. इसके साथ ही रुपयों की अप्रत्यक्ष रूप से मांग भी की जाती थी. पकड़े गए आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details