दिल्ली

delhi

अजित सिंह हत्याकांड: पुलिस हिरासत में शूटर मुस्तफा की पत्नी और गर्लफ्रेंड

By

Published : Feb 22, 2021, 5:42 AM IST

पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजित सिंह के हत्याकांड में राजधानी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने आज दिल्ली में शूटर बंटी उर्फ मुस्तफा की पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड को हिरासत में लिया.

ajeet singh
अजित सिंह

नई दिल्ली/लखनऊ: पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजित सिंह के हत्याकांड में राजधानी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने रविवार को दिल्ली में शार्प शूटर बंटी उर्फ मुस्तफा की पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड को हिरासत में लिया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

अन्य आरोपियों की भी मिली लोकेशन

पुलिस को हत्याकांड में शामिल राजेश तोमर, रवि यादव और शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर की भी मोबाइल लोकेशन मिल गई है. पुलिस टीम इन तीनों शातिर अपराधियों को पकड़ने के लिए रवाना हो चुकी है. पुलिस की मानें तो यह तीनों अपराधी लगातार अपना स्थान बदल रहे हैं. पुलिस टीम इन्हें पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

पढ़ें:अजित सिंह हत्याकांड: बाहुबली धनंजय सिंह ने की थी शूटरों की मदद, नोटिस भेजेगी पुलिस

मुस्तफा की गर्लफ्रेंड ने उगले कई राज

दबिश टीम में शामिल एक पुलिस अफसर की मानें तो मुस्तफा की पत्नी से कहीं ज्यादा उसकी गर्लफ्रेंड ने पूछताछ में कई अहम सुराग दिए हैं. सूत्रों की मानें तो गर्लफ्रेंड ने बताया कि घटना के बाद वह मुस्तफा के साथ सुल्तानपुर समेत पूर्वांचल के कई जनपदों में ठिकाने बदलने के बाद नोएडा आ गई थी. नोएडा के बाद दिल्ली आसपास में भी कई ठिकाने बदले. गिरधारी उर्फ़ लोहार के एनकाउंटर के बाद पुलिस टीम लगातार दिल्ली में डेरा डाले हुए थी. दिल्ली गई टीम का दावा है कि बहुत जल्द अजीत हत्याकांड में फरार आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे और कई महत्वपूर्ण खुलासे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details