दिल्ली

delhi

By

Published : May 23, 2021, 5:57 PM IST

ETV Bharat / crime

गाजियाबादः यशोदा अस्पताल के बाहर से बाइक चोरी करके ले गया चोर

गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल के इमरजेंसी गेट के सामने से चोर बाइक चुरा कर ले गया. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामले की शिकायत कौशांबी पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

bike theft from outside yashoda hospital ghaziabad
यशोदा अस्पताल के बाहर से बाइक चोरी करके ले गया चोर

नई दिल्ली/गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल के इमरजेंसी गेट के सामने से चोर बाइक चुरा कर ले गया. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामले की शिकायत कौशांबी पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना से सवाल उठ रहा है कि क्या चोरों के निशाने पर अब अस्पताल की पार्किंग में खड़े वाहन आ गए हैं?

यशोदा अस्पताल के बाहर से बाइक चोरी करके ले गया चोर

वीडियो में दिखी चोरी की वारदात

वीडियो में चोर की शातिरता साफ तौर पर देखी जा सकती है. सबसे पहले वीडियो में नजर आता है कि चोर इमरजेंसी गेट के सामने खड़ा हुआ है और फोन पर बात कर रहा है. थोड़ी देर वो इधर उधर देखता है और इमरजेंसी गेट के सामने खड़ी हुई गाड़ी के पीछे की तरफ जाता है. यहां पर अस्पताल के स्टाफ की बाइक खड़ी हुई थी. इस बाइक को चोर पलक झपकते ही स्टार्ट कर लेता है और फिर बाइक पर सवार होकर इधर उधर देखता हुआ मौके से फरार हो जाता है.

यह भी पढ़ेंः-माफिया अनिल दुजाना पर पुलिस ने किया इनाम घोषित

बता दें कि यशोदा अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए भी अलग से सेक्शन बनाया हुआ है. अस्पताल के गेट पर स्टाफ मेंबर्स की आवाजाही लगी रहती है, लेकिन इसके बावजूद चोर यहां से बाइक चोरी करके फरार हो गया. इससे साफ है कि अस्पताल के बाहर से चोरी करने वाले चोर को किसी का खौफ नहीं था.

पुलिस भी करती है निगरानी

यशोदा अस्पताल के सामने पार्किंग वाली जिस जगह से चोरी हुई है, यहां पर पुलिस भी लगातार निगरानी रखती है. यह इलाका कौशांबी थाने के पास ही है, लेकिन माना जा रहा है कि चोर ने योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया होगा. पुलिस दावा जरूर कर रही है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, लेकिन देखना यह है कि कब तक की गिरफ्तारी हो पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details