दिल्ली

delhi

ETV Bharat / crime

बाबा हरिदास नगर: डेढ़ घंटे में पकड़ा मोबाइल लूट का आरोपी, मोबाइल बरामद

दिल्ली में चोरी, झपटमारी और लूट जैसी कई वारदातें सामने आ रही हैं. जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में बाबा हरिदास नगर पुलिस ने एक राहगीर से मोबाइल लूट के आरोपी को डेढ़ घंटे में पकड़ा है.

By

Published : May 5, 2021, 1:28 PM IST

baba haridas nagar police caught accused of mobile robbery in one and a half hours
मोबाइल लूट का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस ने राहगीर से मोबाइल लूट के मामले में 1आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है.

मोबाइल लूट का आरोपी गिरफ्तार
डीसीपी द्वारका, संतोष कुमार मीणा के अनुसार बाबा हरिदास नगर पुलिस के एएसआई राकेश और हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र ने राहगीर से मोबाइल लूट के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान भूपेश के रूप में हुई है, जो बाबा हरिदास नगर का ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के पास लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें:-बाबा हरिदास नगरः लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

टेक्निकल सर्विलांस की ली मदद

बीएचडी नगर इलाके के अनाज मंडी के पास एक राहगीर से मोबाइल लूट के मामले में पुलिस ने डेढ़ घंटे के अंदर की सूत्रों से मिली सूचना और सुराग के आधार पर टेक्निकल सर्विलांस लगा कर आरोपी को गिरफ्तार कर किया. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है और उस से पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. अब तक कि जांच में पुलिस को आरोपी पर पहले से ही चार मामलों के होने का पता चला है और वो 3 महीने पहले ही जेल से बेल पर बाहर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details