दिल्ली

delhi

नोएडा में बीच सड़क पर एक युवक ने दूसरे युवक की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 16, 2022, 10:42 PM IST

नोएडा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार दूसरे बाइक सवार को पिटाई कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

noida crime news
नोएडा अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के एडोब चौराहे के पास एक रोडरेज का मामला सामने आया है. जहां मामूली विवाद पर एक बाइक सवार युवक ने दूसरे बाइक सवार की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती तब तक बाइक सवार आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की तलाश जल्द कर ली जाएगी.

नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 21a स्थित एडोब चौराहे के पास मेन रोड पर एक दबंग बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार की पिटाई की. दरअसल. एक दूसरे की बाइक हल्की सी टच हो गई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने झगड़ा भले ही छुड़ाया मगर, मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया. वीडियो में एक बाइक सवार दूसरे हेलमेट पहने युवक की पिटाई कर रहा है. वह युवक पर घूसों से वार करता है. हमला करने के बाद आरोपी अपनी बाइक पर बैठकर भागने लगता है. इस पर पीड़ित और दूसरा युवक उसे रोकता है. फिर वह उसकी पिटाई कर देता है. इसके अलावा आरोपी गाली गलौज भी करता है.

पिटाई का वीडियो वायरल

वहीं, लोगों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी होगी. इस मामले में जांच की जा रही है. आरोपी का बाइक नंबर मिल गया है. इसके आधार पर आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी होगी. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details