दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दादरी: शराब की 800 पेटियों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

नोएडा के दादरी में पुलिस ने दो तस्करो के पास से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया. पुलिस ने इनके पास से 850 पेटी शराब की बरामद की हैं और तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Feb 3, 2020, 8:05 AM IST

Updated : Feb 3, 2020, 9:23 AM IST

Smuggler arrested in dadri
दो शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. चेकिंग के दौरान दादरी पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया. जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रूपये बताई जा रही है. 850 पेटी शराब के साथ दो तस्करो को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है. बता दें कि ये गैंग पंजाब से भुवनेश्वर तक शराब की तस्करी करता है. पुलिस ने दोनो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

800 पेटी शराब बरामद

दोनो शख्स अन्तर्राजीय शराब तस्कर हैं जो अवैध शराब की तस्करी करते थे. इनमें एक सुरेंद्र नामक तस्कर है जो गुजरात हरियाणा और राजस्थान में पहले भी जेल जा चुका है. पुलिस ने कहा कि ये कोई पहला गैंग नहीं है जो पकड़ा गया है इससे पहले भी कई शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसलिए अब इसकी जड़ तक पहुंचना पुलिस के लिए बहुत जरूरी बन गया है. पूछताछ के बाद इन्होंने बताया कि इनको एक चक्कर के लगभग 20 हज़ार रुपये मिलते थे. फ़िलहाल पुलिस ने दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है और इस गैंग के सरगना की पुलिस तलाश कर रही है.

Last Updated : Feb 3, 2020, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details