दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: योगी के मंत्री के सामने लगे योगी सरकार हाय-हाय के नारे, मचा हंगामा

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के जिला अस्पताल निरीक्षण के दौरान अस्थाई कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया. अस्थाई कर्मचारियों ने हंगामे के दौरान योगी सरकार हाय-हाय के नारे लगाए.

By

Published : Sep 17, 2019, 10:59 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री के निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों ने लगाए योगी हाय-हाय के नारे

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर 30 के जिला अस्पताल में योगी कैबिनेट के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह निरीक्षण करने पहुंचे. जिला अस्पताल में पिछले दो दिनों से अस्थाई कर्मचारी हड़ताल पर हैं.

स्वास्थ्य मंत्री के निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों ने लगाए योगी हाय-हाय के नारे

लगे योगी सरकार हाय-हाय के नारे
यूपी कैबिनेट के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के निरीक्षण के बाद वापस जाते वक्त कर्मचारियों ने हंगामा तेज कर दिया. 91 कर्मचारियों ने योगी सरकार हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. समय को भांपते हुए स्वास्थ्य मंत्री वहां रुक गए और हंगामा कर रहे कर्मचारियों को शांत करा कर आश्वासन दिया.

जल्द निर्णय लिया जाने का मिला आश्वाशन
बात दें कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने 91 अस्थाई कर्मचारी के 5 दल के एक संगठन से मुलाकात कर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द मामले में संज्ञान लिया जाएगा और उचित निर्णय लिया जाएगा. मंत्री ने प्रदर्शन कर रहे 91 कर्मचारियों को समझाते हुए कहा कि अस्थाई कर्मचारियों को लेकर शासन से बात की जाएगी और जल्द उसपर निर्णय लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details