दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रे. नोएडा: पुलिस की वर्दी पहन लूटपाट के आरोप में दो होमगार्ड गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने दो होमगार्डों को लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया है. बता दें कि मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 क्षेत्र का है.

By

Published : Sep 12, 2020, 10:45 AM IST

Two home guards arrested in Looting case at greater noida
लूटपाट के आरोप में दो होमगार्ड गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: पुलिस की वर्दी पहन कर आम जनता से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दो होमगार्डों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इस घटना के बाद से नवादा से ग्रेटर नोएडा में दहशत फैल गई. लोगों का कहना है कि जब वर्दी वाला ही लूट की वारदात करने लगेगा तो आम जनता कहां तक सुरक्षित रहेगी. बता दें कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 क्षेत्र का है. इनके द्वारा एक युवक से ढाई हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपी होमगार्डों को गिरफ्तार किया गया है.

लूटपाट के आरोप में दो होमगार्ड गिरफ्तार

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने दी जानकारी

पुलिस की वर्दी पहन कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरफ्तार होमगार्ड लुटेरों के संबंध में डीएसपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों द्वारा एक युवक द्वारा रोड किनारे शौच किए जाने के दौरान इन लोगों द्वारा उससे गलत जगह पर शौच किए जाने की बात कह कर जबरन ढाई हजार रुपये लिए. इसके बाद पीड़ित द्वारा थाने को और 100 नंबर पर सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन आरोपियों की गिरफ्तारी की है.

वहीं इनके 2 साथी अभी फरार हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं डीसीपी ने बताया कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करने के साथ ही इन्हें होमगार्ड विभाग से बर्खास्तगी के संबंध में पत्र लिखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details