दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

तीन दोस्तों के साथ शाहरुख खान अरेस्ट, दुबई और सऊदी अरब से बनाता था टिक-टॉक वीडियो

शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था जिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 5, 2019, 5:17 PM IST

तीन दोस्तों के साथ शाहरुख खान अरेस्ट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: टिक टॉक के स्टार शाहरुख खान को पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया है, ये सुनकर यकीनन आप भी दंग रह गए होंगे लेकिन टिक टॉक पर हीरो बन चुका शाहरुख खान नाम का शख्स मोबाइल लूट की अनगिनत वारदातों को अंजाम दे चुका है. हैरानी की बात ये है कि शाहरुख के टिक टॉक पर 42 हजार फॉलोअर्स भी हैं.

शाहरुख खान गिरफ्तार

शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था जिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

टिक-टॉक पर शाहरुख का प्रोफाइल देखकर आप सोच रहे होंगे, कि ये कौन-सा स्टार है. जिसके 42 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर हैं. दुबई और अलग अलग जगह की बनाई हुई सैकड़ों वीडियो इसकी प्रोफाइल पर है, जिनको हजारों लोगों ने लाइक और शेयर भी किया है. टिक-टॉक पर धूम मचाने वाले शाहरुख खान नाम का स्टार मोबाइल लुटेरा है जिसे थाना बीटा 2 पुलिस ने उसके साथियों आशिफ, फैजान ओर मुकेश को साथ पकड़ा है. इनके पास से पुलिस ने लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत वारदात में शामिल बाइक भी बरामद की है.


पुलिस के मुताबिक शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता था जो कि छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था. अपने टिक-टॉक के शौक पूरे करने के लिए ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

मशहूर होने की चाहत में टिक-टॉक का सहारा लेने वाला शाहरुख अपने शौक को पूरा करने के लिए मोबाइल लुटेरा बना और अपना गैंग बना कर लूट की वारदातों को अंजाम देने लगा. अब उसके कारनामे सुन कर उसके फैन भी हैरान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details