दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 24 घंटे में अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

नोए़डा के अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस अलग-अलग पहलुओं को ध्यान में रखते हुए सभी मामलों की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 13, 2020, 11:43 AM IST

ADCP Rannvijay Singh
एडीसीपी रणविजय सिंह

नई दिल्ली/नोएडा: बीते 24 घंटे में अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली. पहला मामला एक चौकीदार के शव मिलने का है तो वहीं दूसरा एक महिला की खुदकुशी का जबकि तीसरा मामला एक नौकर की आत्महत्या का है.

अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों ने की खुदकुशी

पेड़ के फंदे से लटकता मिला चौकीदार का शव

दरअसल पहली घटना थाना फेज 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 के जी ब्लॉक पार्क की है. जहां संदिग्ध हालत में एक फैक्ट्री के चौकीदार का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. मृतक की पहचान 25 वर्षीय आदित्य के रूप में हुई है. मृतक सेक्टर 63 स्थित एक फैक्ट्री में नाइट चौकीदारी करता था. उसके पिता भी उसी फैक्ट्री में काम करते हैं. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि खुदकुशी का मामला है पर अब तक खुदकुशी का कारण साफ नहीं हो सका है.

महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

वहीं दूसरा मामला थाना 49 क्षेत्र के नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सोसायटी अजनारा हेरीटेज का है. जहां एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला की शिनाख्त 58 वर्षीय संगीता ठाकुर के रूप में हुई है. पुलिस महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. महिला का बेटा विदेश में रहता है वहीं बेटी सेक्टर-82 में रहती है. पति-पत्नी दोनों सोसायटी में साथ रहते हैं.

एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबकि तीसरी घटना नोएडा के सेक्टर 44 स्थित एक गेस्ट हाउस की है. जहां गेस्ट हाउस के नौकर राहुल कुमार फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस सभी मामलों की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details