दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: लुटेरे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में 1 घायल, दो फरार

थाना सूरजपुर पुलिस की मोबाइल फोन और रूपये लूटने की सूचना मिलने पर 130 फुटा रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में कॉम्बिंग कर रही है.

By

Published : Jun 6, 2020, 6:59 AM IST

Surajpur police and robbers encounter in Greater Noida
ग्रेटर नोएडा पुलिस मुठभेड़ लूट सूरजपुर पुलिस

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:सूरजपुर पुलिस की लूट करके भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. घायल बदमाश कोरोना संकट काल में पैरोल पर जेल से छूट कर आया हुआ था.

मुठभेड़ में दो बदमाश हुए फरार

मोबाइल फोन और रूपये लूटने की सूचना पर थाना सूरजपुर पुलिस की 130 फुटा रोड पर बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश का नाम राहुल है और वो बुलंदशहर जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव का रहने वाला है.

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक मोबाइल फोन, लूटे हुये 1800 रूपये, एक तमंचा, एक खोखा कारतूस और 03 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. इस दौरान 2 बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. जिनकी तलाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. घायल बदमाश को इलाज के लिए हेतु अस्पताल भेजा दिया गया है. साथ ही जरूरी कार्यवाही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details