दिल्ली

delhi

नोएडा: दूसरे राज्य की शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 25 पेटी शराब बरामद

By

Published : Nov 26, 2020, 9:12 PM IST

नोएडा पुलिस ने दूसरे राज्यों से शराब लाकर शहर में सप्लाई करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से दो दर्जन से अधिक शराब की पेटियां और एक सेंट्रो कार भी बरामद हुई है. आरोपी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया है.

Smuggler arrested
नोएडा में तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: दूसरे राज्यों से सस्ते दामों पर शराब लाकर नोएडा में सप्लाई करने का कारोबार करने वाले एक शराब तस्कर को सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने गोल चक्कर स्थित चिल्ला बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से दो दर्जन से अधिक शराब की पेटियां और एक सेंट्रो कार भी बरामद हुई है. पकड़ा गया आरोपी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

25 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से अवैध रूप से सेंट्रो कार में 20 पेटी शराब असली संतरा मसालेदार हरियाणा मार्का और 5 पेटी शराब क्रेजी रोमियो रखकर नोएडा में सप्लाई करने जा रहे एक शराब तस्कर को नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने थाना क्षेत्र के चिल्ला बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी न्यू पालम विहार निहाल कॉलोनी गली नंबर 4 मकान नंबर 88 बजघेड़ा, गुरुग्राम हरियाणा का रहने वाला है, आरोपी के पास से कुल 1250 क्वार्टर बरामद हुए हैं.

कोर्ट भेजा जा चुका है आरोपी

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के आपराधिक इतिहास के साथ ही इसके द्वारा कब से इस कारोबार को किया जा रहा है, इसकी जानकारी की जा रही है। साथ ही आरोपी के खिलाफ 60/63 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details