दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

शिवपाल यादव बोले, तहसीलों में फैले भ्रष्टाचार से किसान व आम जनता त्रस्त

सोमवार को बील अकबरपुर गांव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का ग्रामीणों ने फूल माला डालकर स्वागत किया. इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश की तहसील में भ्रष्टाचार चल रहा है जिससे किसान और आम आदमी परेशान है.

By

Published : Sep 12, 2022, 10:11 PM IST

noida news
शिवपाल यादव का जोरदार स्वागत

नई दिल्ली/नोएडा :दादरी के बील अकबरपुर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादवका जोरदार स्वागत किया गया. दादरी से गुलावठी बुलंदशहर जाते समय बील अकबरपुर में जिला अध्यक्ष बब्बल भाटी ने ग्रामीणों सहित शिवपाल यादव का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान शिवपाल यादव ने प्रधानमंत्री के गौतम बुध नगर के दौरे पर कहा कि प्रधानमंत्री ने गौतम बुध नगर के लिए कोई नई घोषणा नहीं की है. यहां के किसानों की भूमि अधिग्रहण की ऐवज में दस प्रतिशत आवासीय जमीन व अधिग्रहण के एवज में नई भूमि अधिग्रहण कानून के तहत मुआवजा मिलना चाहिए. यहां के किसान लगातार अपनी मांगों को लेकर सरकार व प्राधिकरण के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते रहते हैं.

शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों की फसल आवारा पशुओं से नष्ट हो रही है, जिससे किसानों को भारी नुकसान हो रहा है. आवारा पशुओं के लिए सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाएं पर्याप्त नहीं है. सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए, जिससे किसानों की फसल नष्ट ना हो और उनको फसल का पूरा लाभ मिल सके.

ये भी पढ़ें:भूमाफिया यशपाल तोमर पर बड़ी कार्यवाई, भूमि को किया जब्त

गौतम बुध नगर जिला अध्यक्ष बब्बल भाटी (हरेंद्र) ने बताया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश की तहसील में भ्रष्टाचार चल रहा है जिससे किसान और आम आदमी परेशान है. लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. तहसीलों में फैले भ्रष्टाचार व आवारा पशुओं द्वारा किसानों की बर्बाद हो रही फसल व बेरोजगार युवाओं के मुद्दे को लेकर वार्ता करेंगे.

ये भी पढें :100 करोड़ की जमीन घोटाले मामले में लेखपाल सस्पेंड

बब्बल भाटी ने बताया कि शिवपाल यादव ने तहसीलों में फैली भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण आम आदमी व किसान परेशान है उनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो रहा है. तहसीलों में अधिकारी भ्रष्ट हैं जो आम लोगों की समस्याओं का गंभीरता से निपटारा नहीं कर रहे हैं. आए दिन तहसीलों में भ्रष्टाचार के मामले सामने आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details