दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस सतर्क! नोएडा में धारा 144 लागू, तलाशी अभियान जारी

गौतमबुद्ध नगर जिले में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना या किसी अपराधी द्वारा किसी अनहोनी को अंजाम न दिया जा सके, इसके लिए जिला पुलिस और जिला प्रशासन दोनों ही अपनी तैयारियों में लगा हुआ है.

By

Published : Aug 11, 2019, 10:48 PM IST

नोएडा में धारा 144 लागू etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा : बकरीद, स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और कश्मीर मुद्दे को ध्यान में रखते हुए गौतमबुद्ध नगर की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी सजग है. पुलिस ने पूरे जिले में सघन रूप से चेकिंग अभियान चला रखी है. संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है.

नोएडा में15 अगस्त को ध्यान में रखकर की जा रहा है चेकिंग

जिले में धारा 144 लागू

गौतमबुद्ध नगर जिले में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना या किसी अपराधी द्वारा किसी अनहोनी को अंजाम न दिया जा सके, इसके लिए जिला पुलिस और जिला प्रशासन दोनों ही अपनी तैयारियों में लगा हुआ है. जिला प्रशासन ने जिले में धारा144 लागू करके उसका अनुपालन करा रहा है. वहीं पुलिस विभाग भी पीछे नहीं है.

चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है

जिले की पुलिस शरारती तत्वों से निपटने और किसी प्रकार की अनहोनी ना हो इसके लिए पूरे जिले में सघन रूप से चेकिंग अभियान चला रही है. अधिकारियों को निर्देश है कि किसी भी संदिग्ध को देखते ही गिरफ्तार किया जाए. साथ ही यातायात नियमों का भी अगर कोई उल्लंघन करे तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाए.

बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दोनों ही अपने विभाग के कर्मचारियों की छुट्टी 15 अगस्त तक के लिए बंद कर दी है. जो छुट्टी पर गए हैं, उन्हें वापस आने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details