दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो स्थानों पर लूट की वारदात

ग्रेटर नोएडा के दो अलग-इलाकों में बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सूरजपुर में बुलेट सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से आठ लाख और बीटा-2 थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए.

By

Published : Jan 8, 2021, 8:47 PM IST

robbery incident in two places of greater noida
ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो स्थानों पर लूट की वारदात

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडाः उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो अलग-अलग थानों में लूट की वारदातें हुईं, जहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. एक स्थान से बदमाशों ने, जहां आठ लाख की लूट की, वहीं दूसरे स्थान से दो लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

ग्रेटर नोएडा के दो अलग-इलाकों में लूट

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मचारी स्कूटी से 8 लाख रुपये बैंक में जमा करने जा रहे थे, इसी दौरान बुलेट पर सवार दो बदमाश आए और असलहे के दम पर स्कूटी और 8 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. वहीं दूसरी लूट की वारदात ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में हुई, जहां मोटरसाइकिल से पेट्रोल पंप कर्मचारी बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे. वहीं बदमाश कार में सवार होकर आए और 2 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी निलंबित

सूरजपुर की घटना को पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान में लेते हुए, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी को निलंबित कर दिया है. इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल जोन ने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि कार में सवार होकर चार युवक आए और हथियार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः-पुलिस के हत्थे चढ़े दो शराब तस्कर, कार सहित अवैध शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details