दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मैं आप सबसे से कहता हूं PM मोदी Once more है: राजनाथ सिंह

कांग्रेस कहती है चौकीदार चोर है तो लोग सुन लें, चौकीदार चोर नहीं Pure है, दोबारा PM बनाना Sure है और देश की सभी समस्याओं का Cure है. इसलिए मैं आप सबसे से कहता हूं PM मोदी Once more है.

By

Published : Apr 4, 2019, 2:58 PM IST

Updated : Apr 4, 2019, 5:11 PM IST

मैं आप सबसे से कहता हूं PM मोदी Once more है: राजनाथ सिंह

नई दिल्ली:ग्रेटर नोएडा लोकसभा क्षेत्र के झांझर में राजनाथ सिंह की रैली का आयोजन हुआ. इस दौरान राजा सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है चौकीदार चोर है तो लोग सुन ले, चौकीदार चोर नहीं Pure है, दोबारा PM बनाना Sure है और देश की सभी समस्याओं का Cure है. इसलिए मैं आप सबसे से कहता हूं PM मोदी Once more है.

ग्रेटर नोएडा के झांझर गांव में रैली करते हुए राजनाथ सिंह ने एक नया नारा गढ़ा. राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार का एक दाग नहीं है. भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

मैं आप सबसे से कहता हूं PM मोदी Once more है: राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने गुमराह कर कभी वोट नहीं मांगा, आंख में आंख डालकर वोट मांगा है. प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता प्रधानमंत्री देश का होता है और कांग्रेस ने उसकी भी मर्यादा नहीं की.

'देश कांग्रेस मुक्त हुआ तो गरीबी हट जाएगी'
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नेहरू इंदिरा राजीव और राहुल गरीबी हटाने को लेकर एक बार फिर से मैदान में उतरे हैं. मैं कहता हूं देश से कौन देश से कांग्रेस मुक्त कर दो गरीबी अपने आप हट जाएगी. झांझर में मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोगों को विश्वास दिलाते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश से भागे सभी भगौड़ों को एक-एक कर वापस लाएंगे ये मैं वादा करता हूं.

Last Updated : Apr 4, 2019, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details