दिल्ली

delhi

नोएडा: जिला अस्पताल का MLA पंकज सिंह ने किया दौरा, इंतजामों का लिया जायजा

By

Published : Mar 16, 2020, 5:34 PM IST

नोएडा प्रशासन कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी के बीच सेक्टर-39 के जिला अस्पताल में क्वॉरन्टीन (quarantine) सेंटर बनाया गया है. इसमे 400 बेड की सुविधा है.

quarantine center made in district hospital of noida sector-39
नोएडा सेक्टर-39 में बना क्वॉरन्टीन सेंटर

नई दिल्ली/नोएडा:कोरोना से बचने के लिए अब नोएडा जिला प्रशासन काफी सतर्कता बरत रहा है. इसी के चलते नोएडा के सेक्टर 39 में जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग में क्वॉरन्टीन (quarantine) सेंटर बनाया गया है. यहां पर करीब 400 बेड की व्यवस्था है. विदेश से आने वाला कोई भी शख्स नोएडा में आएगा, तो उसे निगरानी के तौर पर यहां पर रखा जाएगा. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से संदिग्ध मरीजों को करीब 14 दिन के सर्विलेंस पर रखा जाएगा.

नोएडा सेक्टर-39 में बना क्वॉरन्टीन सेंटर

जायजा लेने पहुंचे विधायक

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने भी जिलाधिकारी और सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव के साथ क्वॉरन्टीन सेंटर का दौरा किया और जायजा लिया. विधायक पंकज सिंह का कहना है कि कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन बेहद ही अलर्ट पर है और किसी भी तरह के संदिग्ध मरीज को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी. विधायक पंकज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोई भी मरीज संदिग्ध पाया जाता है तो उसे 14 दिन तक क्वॉरन्टीन वार्ड में निगरानी पर रखा जाएगा.

इस मौके पर विधायक पंकज सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह और गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details