दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: लुक्सर जेल में कैदी ने की आत्महत्या

जिला कारागार गौतम बुद्ध नगर में एक 53 वर्षीय आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी ने जेल के बाथरूम में आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर मजिस्ट्रियल निगरानी में पंचनामा कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 2, 2021, 8:57 PM IST

Prisoner died in Luxor jail in noida
लुक्सर जेल में कैदी ने गलाई फांसी

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा में स्थित जिला कारागार लुक्सर में आज एक 53 वर्षीय आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी ने जेल की बाथरूम में आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पूरे कारागार में हड़कंप मच गया. आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मजिस्ट्रियल निगरानी में पंचनामा कराया. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. अधिकारियों को कारागार के एक हेड कांस्टेबल द्वारा सूचना दी गई थी.

लुक्सर जेल में कैदी ने गलाई फांसी

कैदी ने जेल में लगाई फांसी

जिला कारागार गौतम बुध नगर में कैदी के आत्महत्या करने के संबंध में बताया जा रहा है कि एचसीपी अख्तर खान जिला कारागार में करीब 53 वर्षीय कैदी जिसका नाम सुबोध था और वह जिला बागपत का रहने वाला था आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. यह थाना रमाला के मुकदमा में आजीवन की सजा काट रहा था.

ये भी पढ़ें:-जामिया नगरः वाहन चोरी की वारदातों में संलिप्त आरोपी गिरफ्तार

मौत के संबंध में पुलिस का कहना

जिला कारागार में कैदी द्वारा की गई आत्महत्या के संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मरने वाला कैदी आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. किन कारणों से उसने आत्महत्या की है, इसकी जानकारी अन्य कैदियों से की जा रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक कैदी के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details