दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 18 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. एडिशनल डीसीपी जोन प्रथम रणविजय सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा फरार हो गया है.

By

Published : Jul 18, 2020, 12:43 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 10:03 AM IST

police miscreants encounter in Noida
नोएडा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर 20 थाना क्षेत्र की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की ख़बर सामने आई है. मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से साजिद उर्फ पऊया नाम का बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश पर मोबाइल लूट के एक दर्जन से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

नोएडा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़

बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और लूट का मोबाइल बरामद किया गया है. एडिशनल डीसीपी जोन प्रथम रणविजय सिंह ने बताया कि ये बदमाश दिल्ली-एनसीआर में लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रणविजय सिंह ने बताया कि थाना 20 क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली की मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक से दो बाइक सवार लुटेरे मोबाइल लूटकर फरार हो गए हैं. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो वह नोएडा सेक्टर 18 की तरफ भागने लगे, पुलिस को पीछे आता देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया.

घायल बदमाश दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है और इस पर एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. यह दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस फरार हुए बदमाश तलाश में जुटी हुई है. वहीं पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details