दिल्ली

delhi

नोएडा में सरेंडर कर सकता है हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, अलर्ट पर पुलिस

By

Published : Jul 8, 2020, 6:24 PM IST

Updated : Jul 8, 2020, 8:37 PM IST

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को लेकर गौतमबुद्ध नगर में हाई अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस का मानना है कि विकास दुबे कहीं फरीदाबाद से ग्रेटर नोएडा आकर सरेंडर न कर दे. वहीं पुलिस ने इस दौरान चेकिंग अभियान भी तेज कर दिया है.

police high alert in noida as vikas dubey can surrender
विकास दुबे को लेकर अलर्ट पर नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:विकास दुबे को लेकर गौतमबुद्ध नगर समेत दिल्ली-एनसीआर में अलर्ट जारी किया गया है. विकास दुबे नोएडा के सेक्टर-16 स्थित फिल्म सिटी में किसी न्यूज चैनल में आकर अपना इंटरव्यू दे सकता है और चैनल के जरिए हाजिर भी हो सकता है. जिसे ध्यान में रखते हुए फिल्म सिटी के सभी एंट्री गेट पर भारी संख्या में पुलिस बल आधुनिक असलहे से लैस होकर वाहनों को चेक करने में लगे हुए हैं. जो भी वाहन फिल्म सिटी के अंदर आ रहे हैं, उन्हें पुलिस रोककर चेक कर रही है.

विकास दुबे को लेकर अलर्ट पर नोएडा पुलिस

विकास दुबे पर पहले से दर्ज 60 मामले


कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या करने वाला विकास दुबे जिसके ऊपर करीब 60 संगीन मामले दर्ज हैं, उसके एनसीआर में होने का इनपुट पुलिस के हाथ लगा है. वहीं फरीदाबाद में एक होटल में आने और जाने का वीडियो भी वायरल चल रहा है, जिसे देखते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस जिले से बाहर जाने और आने वाले सभी वाहनों को चेक कर रही है. पुलिस को इनपुट मिला है कि नोएडा के सेक्टर-16 स्थित फिल्म सिटी में किसी भी समय विकास दुबे आ सकता है और किसी न्यूज चैनल के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर भी कर सकता है.

24 घंटे तक चलेगा चेकिंग अभियान


फिल्म सिटी और बॉर्डर पर लगाई गई भारी संख्या में पुलिस और चेकिंग के संबंध में अधिकारियों का कहना है कि नोएडा पुलिस अलर्ट पर है और कहीं पर भी अगर विकास दुबे दिखाई दिया या आने की सूचना मिली तो उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा. वही चेकिंग अभियान 24 घंटे तक चलते रहेगा. पुलिस चेकिंग अभियान को सख्ती से कर रही है.

पुलिस सख्ती से हर गाड़ी की कर रही चेकिंग

पुलिस ने परी चौक, सूरजपुर गोल चक्कर और एलजी गोल चक्कर पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान सभी पुलिस कर्मचारियों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर ही सभी गाड़ियों की जांच की.

बता दें कि कानपुर में विकास दुबे को पकड़ने गए पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी. गोली लगने से सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से विकास दुबे फरार है. पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है.

Last Updated : Jul 8, 2020, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details