दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कोरोना वायरस: सतर्क हुआ दादरी तहसील, लोगों के हाथों पर लगाया जा रहा सैनिटाइजर

हसील में काफी लोगों के आने-जाने का सिलसिला चला रहता है. इसलिए एक टीम को मुख्य गेट पर ही लगाया गया है जोकि सैनिटाइजर का प्रयोग करेगी और लोगों के हाथ साफ कराएगी.

By

Published : Mar 17, 2020, 9:28 AM IST

Permission to enter the premises only after installing sanitizer on Dadri tehsil
दादरी तहसील पर सेनिटाइजर लगा कर ही परिसर में आने की अनुमति

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस से जहां लाखों लोग प्रभावित हैं. वहीं सरकार ने भी इससे बचने के लिए सख्त कदम उठाए हैं. प्रशासन को हिदायत दी गई हैं कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें.

दादरी तहसील पर सेनिटाइजर लगा कर ही परिसर में आने की अनुमति

ग्रेटर नोएडा में प्रशासनिक कार्यालयों में भी यह जागरूकता देखने को मिली. दादरी तहसील में जितने भी लोग आ रहे हैं उनके लिए एक टीम बनाई गई है जो अंदर आने वाले लोगों की जांच कर रही है. साथ ही सभी के हाथों को सैनिटाइजर कराया जा रहा है उसी के बाद लोगों की अंदर एंट्री हो रही है.

उप-जिलाधिकारी के अनुसार जो भी लोग दादरी तहसील में आ रहे हैं. उन सभी की जांच की जा रही है. क्योंकि तहसील में काफी लोगों के आने-जाने का सिलसिला चला रहता है. इसलिए एक टीम को मुख्य गेट पर ही लगाया गया है जोकि सैनिटाइजर का प्रयोग करेगी और लोगों के हाथ साफ कराएगी. उप-जिलाधिकारी ने कहा है कि जब जरूरी काम है तभी तहसील आए और कोई भी भीड़ में ना आए. फिलहाल प्रशासन कोरोना को लेकर मुस्तैद दिख रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details