दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

14वें फ्लोर पर फन फैलाए बैठा था कोबरा, सोसायटी में मची अफरा-तफरी

सांप-सीढ़ी का खेल सब ने बचपन में खेला होगा, खेल में सीढ़ी से चढ़कर मंजिल की ओर बढ़ते हैं और सांप के काटने पर नीचे गिरते हैं. लेकिन अगर सांप ही सीढ़ी चढ़कर ऊपर पहुंच जाए और वहां उसका सामना लोगों से हो जाए तो क्या होगा? ऐसा ही कुछ हुआ नोएडा की आम्रपाली प्रिंसले सोसायटी में....

By

Published : Apr 26, 2019, 9:37 PM IST

Updated : Apr 26, 2019, 11:13 PM IST

14वें फ्लोर पर कोबरा

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले सोसायटी के 14वें फ्लोर पर कोबरा सांप को देख लोग सहम उठे. इसके बाद सोसायटी के लोगों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी, कुछ ही देर में वन विभाग की टीम पहुंची और उसने कोबरा को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया.

14वें फ्लोर पर कोबरा

'14वें फ्लोर पर कोबरा'
नोएडा के सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले सोसायटी के 14वें फ्लोर पर कोबरा को घूमता देख लोग डर गए. कोबरा एक दरवाजे के बीच में फंसा हुआ था. सांप लगभग 1.5 मीटर लंबा और जहरीला था. लोग सांप को देख कर दहशत में थे और लोगों को देख सांप भी घबराया हुआ था.

कैमरे में कैद सांप का रेस्क्यू
जब लोग सांप को निकालने में सफल नहीं हो पाए तो सोसायटी के लोगों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी. सोसायटी के लोगों ने इस घटना को मोबाइल कैमरे में भी कैद कर लिया. जिसमें सांप के दिखने से लेकर उसके रेस्क्यू के लम्हों को रिकॉर्ड किया गया है. सबसे राहत बात यह रही कि इस किंग कोबरा सांप से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा.

Last Updated : Apr 26, 2019, 11:13 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details