दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

12 घंटे के अंदर एक और सपा नेता पर जानलेवा हमला, सवालों के घेरे में कानून व्यवस्था

समाजवादी पार्टी के जिला सचिव ब्रजपाल राठी अपनी कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा से आ रहे थे, लेकिन जैसे ही सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता के पास पहुंचे तो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

By

Published : Jun 1, 2019, 10:29 PM IST

Updated : Jun 1, 2019, 11:17 PM IST

एक और सपा नेता पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली/नोएडा:शुक्रवार को दिनदहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्या करने के 12 घंटे के अंदर ही सपा के जिला सचिव ब्रजपाल राठी पर भी अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. घायल सपा नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इन घटनाओं के बाद से पार्टी नेताओं में हड़कंप मच गया है.

नेता की हथेली में लगी गोली
बता दें कि समाजवादी पार्टी के जिला सचिव ब्रजपाल राठी अपनी कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा से आ रहे थे, लेकिन जैसे ही सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता के पास पहुंचे तो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. कार के पिछले शीशे से आकर एक गोली ब्रजपाल की दाहिनी हथेली में जा लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद सपा नेता को अस्पताल में दाखिल करवाया गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

एक और सपा नेता पर जानलेवा हमला

पुलिस की जांच जारी
बता दें कि शुक्रवार को ही दादरी थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही थी, लेकिन पुलिस ने इसे पारिवारिक रंजिश करार दिया है. इन घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं.

Last Updated : Jun 1, 2019, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details