दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

' यहीं छिपे हैं जिला बदर किए गए 32 गुंडे, जनता दे जानकारी'

जिला अधिकारी ने आम जनता से इन 32 जिला बदर लोगो के संबंध में सूचना मांगी है कि अगर ये लोग जिले में कही पर भी रह रहे हो तो इसकी जानकारी जरूर दें. जानकारी देने वाले का नाम पता गोपनीय रखा जाएगा.

By

Published : Jun 21, 2019, 2:29 AM IST

Updated : Jun 21, 2019, 2:08 PM IST

'यही छिपे हैं जिला बदर किए गए 32 गुंडे'

नई दिल्ली/ नोएडा: यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने सख्त कदम उठाया है. जिला प्रशानस और पुलिस प्रशासन ने आपराधिक प्रवृति के व्यक्तियों पर कार्रवाई करते हुए 32 गुंडों को जिला बदर किया है. इस संबंध में जिलाधिकारी ने आम जनता से फीडबैक भी मांगा है.

'यही छिपे हैं जिला बदर किए गए 32 गुंडे'

32 गुंडों को जिला बदर किए जाने के संबंध में जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि जिला बदर किए गए गुंडों में योगेश उर्फ़ योगी, लोकेश उर्फ लाला, दुर्गेश , भगवान शाह, जोगेंद्र, दिनेश, टोनी, रमेश उर्फ बिट्टू , पुष्पेंद्र , मोनू , इस्तकार, देवेंद्र सिंह ,बिल्लू, मुकेश, मंगते ,नितिन , शकील ,तस्लीम ,विशाल उर्फ लाला, जितेंद्र भाटी, इमरान, भंवरी, राहुल, विक्की, अरुण, श्याम शर्मा, राजेंद्र सिंह, कुशलपाल, नवीन,अमित, नवीन पुत्र सत्यवीर और जुगनू है. जिला अधिकारी ने बताया कि प्रशासन के संज्ञान में आया है कि ये लोग जिले में रह रहे है, जबकि ये जिला बदर है.

जिला अधिकारी ने आम जनता से इन 32 जिला बदर लोगों के संबंध में सूचना मांगी है कि अगर ये लोग जिले में कही पर भी रह रहे हो तो इसकी सूचना एसएसपी, जिलाधिकारी ,उप जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी या फिर संबंधित थाने पर दें. जानकारी देने वाले का नाम पता गोपनीय रखा जाएगा.

Last Updated : Jun 21, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details