दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरौला के पास से एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है.

By

Published : Jul 12, 2020, 10:41 PM IST

Noida police have arrested  thief during checking
बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली-एनसीआर में करीब दो दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला एक शातिर चोर को नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरौला के पास से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है.

नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बदमाश को किया गिरफ्तार

'वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था'

पुलिस ने कहा कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में यह बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. इसी दौरान संदेह के आधार पर इसकी गिरफ्तारी हुई. वहीं पूछताछ में बदमाश ने बताया कि यह दिल्ली-एनसीआर में चोरी की 2 दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है. वहीं पुलिस ने बदमाश की पहचान आदिल रूप में की है.



'बदमाश के खिलाफ अब तक 26 मुकदमे दर्ज हैं'

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी काफी शातिर किस्म का चोर है. इसके द्वारा दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें की गई. इसके ऊपर अब तक 26 मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी से पूर्व यह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगा हुआ था. वहीं बदमाश को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details