दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दो शातिर चोर बंद घरों और बाजार में लोगों को बनाते थे निशाना, पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा

नोएडा के थाना फेस थर्ड पुलिस ने बंद घरों और स्टेशन पर राहगीरों को निशाना बना कर चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 17, 2019, 5:10 PM IST

noida police caught to thieves from parthala

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी से सटे नोएडा के थाना फेस थर्ड पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है. ये बाजार, रेलवे स्टेशन, बंद घरों के साथ-साथ ऑफिसों में चोरी की वारदात को अंजाम देने का काम करते हैं. पकड़े गए दोनों ही मोबाइल चोरों से पुलिस ने 9 मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने इन्हें थाना क्षेत्र के परथला के पास से गिरफ्तार किया है.

शातिर चोरों को नोएडा पुलिस ने पकड़ा

चेकिंग के दौरान पकड़े गए दो संदिग्ध
नोएडा के थाना फेस थर्ड पुलिस ने इलाके में चेकिंग के दौरान परथला सीएनजी पेट्रोल पंप के पास खड़े दो संदिग्ध युवकों को संदेश के आधार पर पकड़ने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस देखकर दोनों युवक मौके से भागने लगे. जिस पर पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया. पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो दोनों ने अपना नाम शोएब उर्फ औधे और दूसरा बंटी है. दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो युवकों ने बताया कि इन्होंने नोएडा दिल्ली और गाजियाबाद में भीड़भाड़ वाले इलाकों, घरों और ऑफिसों के अंदर किसी न किसी बहाने से घुसकर सामान और मोबाइल की चोरी करते हैं.

रेलवे स्टेशनों पर करते थे चोरी
इसके साथ ही दोनों युवकों ने पूछताछ में बताया कि नोएडा और गाजियाबाद में लगने वाले साप्ताहिक बाजारों और रेलवे स्टेशनों के बाहर मौका देखकर लोगों के मोबाइल और पैसे चुरा लेते हैं. जिसे औने-पौने दामों पर अनजान लोगों को बेचकर अपना खर्चा चलाते हैं. मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपियों के संबंध में एसपी सिटी विनीत जयसवाल ने बताया कि दोनों ही शातिर किस्म के मोबाइल चोर हैं. जो इससे पहले भी जेल जा चुके हैं. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने इनके पास से 9 मोबाइल अलग-अलग कंपनियों के बरामद किये हैं. जो कहीं न कहीं से चोरी किए गए हैं. जिसमें 4 मोबाइलों को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है. बाकी के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details