दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस ने के हत्थे चढ़ा गांजा सप्लायर, 600 ग्राम माल बरामद

नोएडा में नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वालों के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस ने हिंडन पुस्ते के पास से चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति से अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी सस्ते दामों पर गांजा खरीदकर ऊंचे दामों पर गुड़िया बनाकर स्लम बस्तियों में बेचने का काम करता है.

noida  Police arrested hemp suppliers
नोएडा पुलिस

By

Published : Jul 15, 2020, 9:07 PM IST

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वालों के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस ने हिंडन पुस्ते के पास से चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी सस्ते दामों पर गांजा खरीदकर ऊंचे दामों पर पुड़िया बनाकर स्लम बस्तियों में बेचने का काम करता है. आरोपी इस धंधे में कब से लगा हुआ है और इसके साथ और कौन जुड़े हुए हैं. इसकी जांच पुलिस कर रही है.

पुलिस ने गांजा सप्लायर को किया गिरफ्तार


पुलिस ने आरोपी की पहचान राजवीर सिंह के रूप में की है. जिसके कब्जे से 600 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. अभियुक्त से हुई बरामदगी के सम्बन्ध मे थाने पर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत किया गया है.


पुलिस का कहना

इस संबंध में थाना फेस थर्ड के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी काफी शातिर किस्म का है और यह इस धंधे में काफी समय से लगा हुआ है. फिलहाल इसके आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है. इसके द्वारा गांजा कहां से लाया जाता है और कहां-कहां सप्लाई किया जाता है इसकी जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details