दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: पुलिस ने बदमाश को तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ किया अरेस्ट

नोएडा थाना फेज टू पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शख्स को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ किया है. आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

By

Published : Jul 11, 2020, 7:45 AM IST

Noida police arrested a miscreant with gun and live cartridges
नोएडा पुलिस यूपी पुलिस देसी कट्टा जिंदा कारतूस नोएडा क्राइम न्यूज पुलिस चेकिंग

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के सेक्टर 82 के पास से एक शख्स को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने चेकिंग में बदमाश को तमंचे के साथ किया अरेस्ट

पुलिस ने तलाशी में उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर पुलिस ने न्यायालय भेज दिया है.


तमंचे के साथ एक गिरफ्तार

थाना फेस 2 पुलिस द्वारा एक अपराधी उमाशंकर गुप्ता पुत्र रमेश चंद्र गुप्ता निवासी इमलिया थाना मुस्करा जिला हमीरपुर वर्तमान निवास गेझा थाना फेस 2 को सेक्टर 82 से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से 1 तमंचा और 315 बोर का 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. आरोपी के खिलाफ धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.


आरोपी के बारे में थाना फेज टू के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. वारदात कर पाता उससे पहले ही उसे चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया. आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी निकाली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details