दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: DND पर सख्ती, बिना पास के 'नो एंट्री'

लॉकडाउन के चौथे चरण का आज दूसरा दिन है जिस दौरान गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर बिना पास के एंट्री नहीं दी जा रही है.

By

Published : May 19, 2020, 11:48 AM IST

No entry on Noida delhi border during lockdown
DND पर सख्ती, बिना पास के 'नो एंट्री'

नई दिल्ली/नोएडा: लॉकडाउन 4 के दूसरे दिन गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर यथास्थिति बनाए रखने के आदेश दिए हैं. गौतमबुद्ध नगर के DM और CP ने जनाकारी दी है कि दिल्ली से नोएडा बिना पास 'नो एंट्री' रहेगी. बिना पास के दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पहुंच रहे लोगों को वहां मौजूद पुलिसबल वापस लौटा रहा है. एसेंशियल कमोडिटी, मेडिकल स्टाफ और पास होल्डर को जिले में एंट्री की अनुमति दी गई है.

DND पर सख्ती, बिना पास के 'नो एंट्री'

'बिना पास के नो एंट्री'
बाइक चालक अभिनंदन ने बताया कि वह दिल्ली नेहरू प्लेस से सेक्टर 8 अपने एक साथी को लेने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें DND टोल प्लाजा से वापस लौट दिया है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह और उनके साथी नेहरू प्लेस की एक प्राइवेट बैंक में कर्मचारी हैं. DND पर मौजूद पुलिस ने उनसे जिला प्रशासन की अनुमति का पास मांगा, लेकिन वह नहीं होने के चलते उन्हें वापस लौटा दिया गया.

मेडिकल-पैरामेडिकल स्टाफ को एंट्री

गौतमबुद्ध नगर जिले की सीमा से लगे दिल्ली-बॉर्डर पर सख्ती अभी भी जारी है. गौतमबुद्ध नगर DM सुहास एल.वाई और CP आलोक सिंह ने लॉकडाउन 4 के दौरान यथास्थिति बनाए रखने की बात कही है यानी दिल्ली से नोएडा उन्हीं लोगों को एंट्री दी जाएगी जो अति आवश्यक वस्तुओं से जुड़े, मेडिकल-पैरामेडिकल स्टाफ और जिनको जिला प्रशासन ने पास जारी किया है. बाकी सभी लोगों को बॉर्डर से वापस लौटाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details