दिल्ली

delhi

श्रीकांत त्यागी मामले में वायरल पत्र पर विधायक नंद किशोर की सफाई, महेश शर्मा से ताल्लुक नहीं

By

Published : Aug 24, 2022, 10:10 PM IST

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. त्यागी समाज द्वारा सांसद महेश शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोला गया है, वहीं इस मामले में गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी कूद पड़े हैं. Nand Kishor gurjar letter viral

नंद किशोर
नंद किशोर

नई दिल्ली/नोएडा: श्रीकांत त्यागी मामले में गाजियाबाद के लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर का एक पत्र वायरल हो रहा है (Nand Kishor gurjar letter viral). यह पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा गया है. जिसमें गौतम बुद्ध नगर में चल रहे त्यागी प्रकरण को लेकर नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी बात रखी है. इसी विषय पर बुधवार को नोएडा के सेक्टर 29 में नंदकिशोर गुर्जर ने प्रेस वार्ता की (Nand Kishor gurjar press confrence).

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि उनका पत्र गोपनीय था, जिसे किसी ने वायरल कर दिया. यह किसने किया है जांच का विषय है. मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैं गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के पक्ष में बोल रहा हूं. लेकिन वास्तव में मेरा फिलहाल उनसे कोई ताल्लुक नहीं है, ना मेरी उनसे कोई इस विषय को लेकर बात हुई है. त्यागी मामले (Shrikant Tyagi case) को लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

श्रीकांत त्यागी मामले में वायरल पत्र पर विधायक नंद किशोर ने दी सफाई.

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जिले में दाे जातियों को लड़ाने का काम किया जा रहा है. श्रीकांत त्यागी मामले में जो महापंचायत गेझा गांव में हुई है, वह षड्यंत्र का हिस्सा है. महापंचायत में भीड़ किसने बुलाई व्यवस्था किसने की है, इसकी जानकारी मुझे स्थानीय पुलिस के एक आला अधिकारी ने दी है. त्यागी मामले को लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःसांसद महेश शर्मा के खिलाफ हुई है साजिश, बीजेपी विधायक गुर्जर बोले

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि कुछ अधिकारी और राजनेताओं के गठजोड़ के चलते नोएडा की बदनामी हो रही है. श्रीकांत त्यागी प्रकरण में बोलते हुए लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि महिला के साथ बदसलूकी करने वाले अपराधी को सजा मिल गई, लेकिन उसे जात बिरादरी से जोड़कर बिना वजह हंगामा किया जा रहा है. शासन को लिखे गए पत्र को भी कुछ लोगों द्वारा वायरल किया गया. नंदकिशोर गुर्जर ने इस मामले में दोषी अधिकारियों और राजनेताओं के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details