दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

शाहबेरी बिल्डिंग: मानकों पर खरे नहीं उतरने वाले घर होंगे ध्वस्त- सतीश महाना

औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने शाहबेरी बायर्स के साथ बैठक की. बैठक में औद्योगिक विकास मंत्री ने कहा कि सरकार बायर्स के साथ है.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:31 PM IST

Updated : Aug 10, 2019, 10:43 AM IST

सरकार बायर्स के साथ है etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शाहबेरी बायर्स के साथ बैठक हुई. बैठक में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना आबकारी मंत्री और जिला मंत्री जय वीर सिंह सांसद डॉ महेश शर्मा जेवर और दादरी के विधायक मौजूद रहे.

'सरकार बायर्स के साथ है'- औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना

'बायर्स के साथ सरकार'
बैठक में सतीश महाना ने कहा कि साल 2008 से यहां पर अवैध रूप से बिल्डिंगों का निर्माण हुआ. दुर्भाग्य से निम्न वर्ग के लोग इसका शिकार बनें, लेकिन साल 2017 में योगी सरकार बनने के बाद बायर्स के हितों का मुद्दा उठाया गया. सरकार बायर्स के हित में खड़ी है.

'बिल्डिंग ध्वस्त होंगी'
बिल्डिंगों का सेफ्टी ऑडिट कराया जाएगा और मानकों पर खरी नहीं उतरने वाली बिल्डिंग को ध्वस्त किया जाएगा क्योंकि वहां रहने वाले लोगों के जानमाल को खतरा है. बिल्डर्स के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि अधिकारियों को भी चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाएगी.
उधर खरीददारों का कहना है कि मंत्री जी के साथ मीटिंग के बाद भी विवाद का निपटारा नहीं हुआ है. मंत्री जी के सुझाव को माने तो खरीददारों को घाटे के सिवा कुछ भी हाथ नहीं लगेगा.

Last Updated : Aug 10, 2019, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details