दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

महिला कॉन्स्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर संग लिए सात फेरे, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

ग्रेटर नोएडा में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल और दनकौर थाने के हिस्ट्रीशीटर के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों ने पारंपरिक रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए है.

By

Published : Aug 9, 2019, 12:22 AM IST

Updated : Aug 9, 2019, 12:02 PM IST

महिला पुलिसकर्मी ने हिस्ट्रीशीटर से रचाई शादी etv bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: अपराधियों के साथ पुलिसवालों की सांठ-गांठ की ख़बरें आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन क्या किसी पुलिसवाली को अपराधी के साथ सात जन्मों का गठबंधन करते देखा या सुना है. एक वर्दीवाली, अपराधी के प्रेम में इस कदर दीवानी हो गई कि उसने हिस्ट्रीशीटर के साथ सात फेरे ले लिए. ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा का है.

महिला कॉन्स्टेबल और शूटर राहुल ठसराना

ग्रेटर नोएडा में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल और दनकौर थाने के हिस्ट्रीशीटर के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों ने पारंपरिक रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए है.

जानकारी के मुताबिक साल 2014 में ग्रेटर नोएडा में बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड हुआ था, उस मामले में ही कुख्यात अनिल दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य राहुल ठसराना जेल गया था. राहुल अनिल दुजाना का भरोसेमंद शूटर भी है. बताया जाता है कि जेल में बंद राहुल ठसराना को पेशी पर कोर्ट लाया जाता था. कोर्ट में पेश होने से पहले उसे कोर्ट परिसर के एक बैरक में रखा जाता था. उस बैरक की सुरक्षा में इस महिला कॉन्स्टेबल की ड्यूटी लगी थी. दोनों की पहली मुलाकात वहीं हुई. पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया और प्यार इस कदर परवान चढ़ने लगा कि उन दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया.

महिला कॉन्स्टेबल और राहुल के बीच नजदीकियां बढ़ी, राहुल जब जमानत पर जेल से बाहर आया, तो फोन पर संपर्क कर महिला पुलिसकर्मी से मुलाकात की. मिलने के बाद दोनों इस कदर एक दूसरे के हो गए कि उन्होंने समाज, दुनियादारी को एक तरफ रख एक-दूसरे का साथ सात जन्मों तक निभाने की कसम खा ली और मंदिर में जाकर शादी कर ली.

बता दें कि राहुल ठसराना के गुरू यानि अनिल दुजाना ने जेल में बंद होने के बाद भी तारीख पर आने पर कोर्ट में ही अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली थी.

Last Updated : Aug 9, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details