दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: इंस्पेक्टर को बदनाम करने वाला सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा में अपने ही थाने के इंस्पेक्टर को बदनाम करने का प्रयास करने वाले सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया. निलंबित सब इंस्पेक्टर वीडियो चैट के स्क्रीनशॉट वायरल कर इंस्पेक्टर की छवि खराब करने का प्रयास कर रहा था.

By

Published : Oct 6, 2021, 12:28 PM IST

Sub Inspector suspended for defaming Inspector at beta 2 police station
इंस्पेक्टर को बदनाम करने वाला सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

नई दिल्ली/नोएडा:बीटा-2 थाने में एक सब इंस्पेक्टर मेनपाल द्वारा अपने ही थाने के इंस्पेक्टर की व्हाट्सएप वीडियो चैट का स्क्रीनशॉट वायरल कर छवि खराब करने का प्रयास किया गया. मामले की सूचना मिलने पर अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच भी बैठा दी है.

जानकारी के मुताबिक, बीटा-2 थाना सब इंस्पेक्टर ने सोशल मीडिया ग्रुप पर थाना इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए स्क्रीन शॉट वायरल किया. इस स्क्रीन शॉट द्वारा आरोप लगाया गया कि इंस्पेक्टर और एक महिला के बीच बातचीत है. मामले की जानकारी पर एसीपी प्रथम ग्रेटर नोएडा ने जांच की, इसमें महिला द्वारा इंस्पेक्टर पर लगे आरोपों से इनकार किया गया. साथ ही इस प्रकरण में इंस्पेक्टर मेनपाल द्वारा कार्यक्षेत्र से बाहर जाकर सरकारी कार्य में बाधा डालने की बात भी सामने आई. जांच में पाए गए तथ्यों के आधार पर सब इंस्पेक्टर मेनपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया गया. इसके साथ ही विभागीय कार्यवाही भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-ठेकेदार के 'चंगुल' से बाहर निकले मजदूर, ग्रेटर नोएडा में 41 मजदूरों को बनाया था बंधुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details