दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडाः मुठभेड़ के बाद 25000 रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद 25000 रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश का नाम विक्रम बताया गया है, जिसे पैर में गोली लगी है.

By

Published : Jul 8, 2020, 11:56 AM IST

greater noida police encounter crook arrested
ग्रेटर नोएडा मुठभेड़

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडाः राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. यह मुठभेड़ बिसरख थाना क्षेत्र के चेरी काउंटी के पास चेकिंग के दौरान हुई. जिसमें एक बदमाश को गोली लगी, वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया.

तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद

जिस बदमाश को गोली लगी है, उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. आरोपी ने ग्रेटर नोएडा, नोएडा और गाजियाबाद में कई वारदातों को अंजाम दिया है. बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है.

गिरफ्तार बदमाश का नाम विक्रम बताया गया है, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है. आरोपी पर कई आपराधिक केस चल रहे हैं. मुठभेड़ के संबंध में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा और चोर है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आरोपी के द्वारा ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है व पूर्व में जेल भी जा चुका है. वहीं मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हुए इसके साथी विशाल की तलाश की जा रही है. जल्द उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details