दिल्ली

delhi

नोएडा: CM योगी की सुरक्षा में तैनात DCP कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

By

Published : Aug 10, 2020, 11:01 AM IST

डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन-3 राजेश कुमार सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. शुक्रवार और शनिवार को डीसीपी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहे थे.

greater noida dcp found corona positive
डीसीपी ग्रेटर नोएडा कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली/नोएडा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गौतमबुद्ध नगर दौरे के दौरान 2 दिन तक उनकी सुरक्षा में तैनात रहे डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन-3 राजेश कुमार सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. DCP का ड्राइवर, बेटा और गनर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की जांच कराई जा रही है.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा कोरोना संक्रमित
DCP, बेटा, गनर, ड्राइवर भर्ती

शुक्रवार और शनिवार को डीसीपी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहे. शुक्रवार को उनके बेटे की कोरोना जांच हुई थी, शनिवार को बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डीसीपी व उनके साथ रहने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई गई. रविवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डीसीपी और उनके बेटे को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल और गनर-चालक को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


अधिकारियों ने खुद को किया आइसोलेट


मामला चर्चा में इसलिए भी है कि DCP ज़ोन 3, शनिवार और शुक्रवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात थे. ऐसे में वो उच्च अधिकारियों के संपर्क में भी रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ अधिकारियों ने खुद को आइसोलेट भी कर लिया है. हालांकि CP के कोरोना संक्रमित होने की अफवाहों पर विराम लगा है और वह पूरी तरीके से स्वस्थ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details