दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पीएम के पूर्व चालक के साथ हुई ठगी, एटीएम बदलकर लूटे पौने तीन लाख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व चालक के साथ बदमाशों ने ठगी की है. प्रेमपाल शर्मा गुजरात भवन में उनकी गाड़ी चलाते थे. हाल ही में ठगों ने उनका एटीएम बदलकर करीब पौने तीन लाख रुपये ठग लिए.

By

Published : Feb 2, 2020, 5:38 PM IST

Fraud with PM former driver
एटीएम बदलकर लूटे पौने तीन लाख

नई दिल्ली/नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व चालक के साथ बदमाशों ने ठगी की है. पीएम के पूर्व चालक के साथ करीब पौने तीन लाख रुपये की ठगी की है.

एटीएम बदलकर लूटे पौने तीन लाख

ठगों ने निठारी में एटीएम बदलकर इनके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर कुछ पैसे एटीएम से निकाले और कुछ पैसे ऑनलाइन शॉपिंग करके खर्च किए हैं. पीड़ित ने इस संबंध में नोएडा के थाना सेक्टर-20 में लिखित तहरीर दी है. पुलिस तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहे हैं.

प्रधानमंत्री के पूर्व चालक से ठगी
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस समय गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, उस समय प्रेमपाल शर्मा गुजरात भवन में उनकी गाड़ी चलाते थे. हाल ही में उनके साथ ठगों ने एटीएम बदलकर ठगी की. जब प्रेमपाल शर्मा एटीएम में पैसा निकालने गए थे. उसी समय ठगों ने उनका एटीएम बदलकर कुछ रुपये एटीएम से और कुछ ऑनलाइन शॉपिंग कर इनके अकाउंट से निकाल लिए.

पूर्व चालक ने बताई ठगी की दास्तां
प्रधानमंत्री के पूर्व चालक प्रेमपाल का कहना है कि वो निठारी के एटीएम में पैसे निकालने गए थे. इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि गुजरात भवन में करीब 35 साल उन्होंने नौकरी की है. वो पीएम नरेंद्र मोदी जिस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, उस समय उनकी गाड़ी चलाते थे. साथ ही आनंदीबेन पटेल पूर्व मुख्यमंत्री गुजरात की भी गाड़ी इन्होंने चलाने की बात बताई है.

पुलिस ने जांच शुरू की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व चालक प्रेमपाल के साथ हुई ठगी के संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की ओर से इस संबंध में तहरीर दी गई है. मुकदमा दर्ज कर जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details